Skip to main content

Tiger Sharoff की डांस-कॉमेडी Munna Michael का Trailer release


टाइगर शर्राफ की आने वाली डांस-कॉमेडी फ़िल्म मुन्ना माइकल का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चूका है, जिसकी घोषणा खुद टाइगर ने Social Media के ज़रिये की. इस फ़िल्म में एक बार फिर टाइगर अपने डांस का जलवा दिखाएंगे और साथ ही साथ दर्शको को हँसाने की भी कोशिश करेंगे.

Watch trailer here http://erosnow.com/movie/watch/1059960/munna-michael/6818234/exclusive-official-trailer

फ़िल्म में टाइगर का साथ निभाएंगे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी जिनका रोल काफी हद तक फ़िल्म वेलकम में नाना पाटेकर के किरदार से मिलता झूलता लग रहा है. इस फ़िल्म से 2014 की Miss Teen Diva  की finalist निधि अग्रवाल अपना डेब्यू करने जा रही है, जो की खुद trained dancer है. इनके अलावा फ़िल्म में सना सईद, रोनित रॉय, शेनाज ट्रेज़री भी अलग-अलग भूमिका में नज़र आएंगे.


"Put on your dancing shoes, ‘cause here comes Munna in action! #MunnaMichaelTrailer Out Nowhttps://t.co/HSg9o23nGQPosted  Tiger Shroff (@iTIGERSHROFF) 
फिल्म के निर्देशन की कमान संभाली है सब्बीर खान ने को कि पहले भी टाइगर के साथ हीरोपंती और बाघी में काम कर चुके है. माइकल जैक्सन हमेशा से ही टाइगर के आदर्श रहे है, इसलिए इस फ़िल्म के ज़रिये टाइगर उन्हें एक खास tribute भी देंगे.


ट्रेलर में टाइगर के डांस मूव्स और उनका एक्शन लाजवाब लग रहा है, लेकिन उनकी पिछली फ़िल्म A  Flying Jatt बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायेगी, तो अब देखना ये होगा कि ये फ़िल्म दर्शको को लुभाने में कामयाब हो पाती है या नहीं. फिल्म 21 July को रिलीज़ होगी. 

Comments

Popular posts from this blog

पद्मावती विवाद: तब कहाँ थे फ़िल्म इंडस्ट्री वाले जब श्याम रंगीला को मोदी जी की मिमिक्री करने पर शो से निकाल दिया गया था?

पद्मावतीपरहोरहाबवालरुकनेकानामनहींलेरहाहै, जहाँएकतरफराजपूतसमाजसहिततमामहिन्दूसंगठनोनेपद्मावतीकोरिलीज़नाहोनेदेनेकामनबनारखाहैतोदूसरीओरपूरीफ़िल्मइंडस्ट्रीनेभीएकजुटहोकरइसविरोधकाविरोधकरनाशुरूकरदियाहै.

गौरतलबहैकिपद्मावतीविवादपरसंजयलीलाभंसालीकासमर्थनकरनेवालेफ़िल्मइंडस्ट्रीकेयेलोगतबकहाँ

फ़िल्म पद्मावती विवाद: परदे के पीछे का सच...!

संजयलीलाभंसालीकीफ़िल्मपद्मावतीघोषणाकेसाथहीविवादोंमेंघिरगयीथीऔरजैसे-जैसेफ़िल्मकेरिलीज़कीतारीख़नज़दीकआरहीहै, इसफ़िल्मपरविवादओरभीउग्रहोताजारहाहै. लेकिनजिसतरहसेइसफ़िल्म

जब स्मृति ईरानी ने मंत्री बनते ही बीच में ही छोड़ दी थी फ़िल्म, फ़िर एक महारानी को इस तरह से नचाना कैसे बर्दाश्त करे हम?

केंद्रीयमंत्रीस्मृतिईरानीअभिनेत्रीरहचुकीहैजिन्होंनेबहुतसेधारावाहिकोकेज़रियेअपनीपहचानबनाईथी।लेकिनराजनीतिकारुख़करनेकेबादवोअभिनयकेक्षेत्रमेंज़्यादासक्रीयनहींरही।लेकिनबहुतसेकमलोगजानतेहैकिमोदीजीकेकैबिनेटमेंमंत्रीबनने