बाबा ओम स्वामी बन सकते है भाजपा के राष्ट्रिय प्रवक्ता


मनोरंजन जगत में अपनी अजीब हरकतों से सुर्खिया बटोरने वाले बाबा ओम स्वामी ने अब राजनीति का रुख किया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से प्रभावित हो कर स्वामी ओम चाहते है कि उनको भाजपा सरकार में बतौर राष्ट्रिय प्रवक्ता नियुक्त किया जाये, ताकि वो अपनी भाषण देने की कला से समाज में बदलाव ला सके और भाजपा को और भी मज़बूत बना सके.

सूत्रों की माने तो भाजपा सरकार भी स्वामी ओम के इस प्रस्ताव को गंभीरता से ले रही है और जल्द ही उनके राष्ट्रिय प्रवक्ता बनाये जाने की औपचारिक घोषणा भी की जा सकती है.

गौरतलब है कि बाबा ओम स्वामी हालही में नाथूराम गोडसे की जयंती के कार्यक्रम में शिरकत करने गए थे, जहाँ आक्रोशित जनता ने उनकी पिटाई कर डाली. जनता के आक्रोश का कारण था स्वामी ओम द्वारा यूट्यूब पर वायरल हुए वीडियोस जिसमे वे एक नग्न युवती के साथ ब्रा की ऐड करते और नाँचते दिखाई दिए. इससे पूर्व भी बाबा ओम स्वामी ने बहुत सी बार महिलाओ का अपमान किया है.

वीडियो: ओम स्वामी भाजपा का प्रचार करते हुए  https://www.youtube.com/watch?v=-dQaJ8WT7qo

बाबा ओम स्वामी ने हालही में स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहे नच बलिये में भी प्रतिभागी के रूप में भाग लेने के लिए चैनल पर दबाव बनाया, जिसको चैनल ने ये कह कर खारिज कर दिया कि नच बलिये सिर्फ कपल्स के लिए है और बाबा तो अभी सिंगल है.

बाबा ओम स्वामी ने अपने बहुत से इंटरव्यूज में स्पष्ट किया है कि भाजपा से उनका खास जुड़ाव है और उनकी विचारधारा कट्टर भाजपाई है. हालांकि भाजपा के कार्यकर्ता स्वामी ओम को प्रवक्ता बनाये जाने की खबर पर अपनी नाराज़गी व्यक्त की है. हम बाबा ओम स्वामी के अंदाज़ से भलीभांति वखिफ है और यदि उनको भाजपा का राष्ट्रिय प्रवक्ता बनाया जाता है तो एक बात तो तय है कि न्यूज़ चैनल्स पर डिबेट्स और उनकी दिए ब्यान जनता का खूब मनोरंजन करेंगे.

Comments

Popular posts from this blog

जब स्मृति ईरानी ने मंत्री बनते ही बीच में ही छोड़ दी थी फ़िल्म, फ़िर एक महारानी को इस तरह से नचाना कैसे बर्दाश्त करे हम?

Nominations- Best Actor: Semi-Annual Bollywood Awards 2017

What Indians are planning to do this New year while bringing in 2018?