Nikhil Chinnappa नहीं Rannvijay Singh ही करेगें Splitsvilla Season10 को host


MTV Splitsvilla Season7 के बाद से ही VJ Nikhil Chinnappa ने MTV से दूरियां बना ली थी, जिसके चलते MTV के most popular VJ Rannvijay Singh Season8 से Splitsvilla को Sunny Leone के साथ host कर रहे है।

हालही में Roadies Rising से Nikhil ने MTV पे वापसी की है, जिसमे उन्होंने Karan Kundra की जगह ली है और इसीलिए ऐसा माना जा रहा था कि Splitsvilla के upcoming season में वो Sunny के साथ फिरसे नज़र आएंगे। लेकिन ऐसा हुआ नहीं, Splitsvilla Season10 की shooting शुरू हो चुकी है और Rannvijay एक बार फिर Sunny के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते दिखाई देगें। खुद Sunny Leone ने अपने social media पे इस बात का खुलासा किया है।


गौरतलब है कि Rannvijay ने Splitsvilla का पहला season host किया था, लेकिन उसके बाद से ही Nikhil इस show का चेहरा बन गए, जिसे दर्शक भी खूब पसंद करते है। Season6 में Nikhil का साथ दिया था Sheryln Chopra ने जो इस dating reality show की पहली female host बनी, लेकिन Season7 से Sunny Leone इस Show से जुड़ी और उनका अंदाज़ दर्शकों को इतना भाया कि वो अब इस show की पहचान बन चुकी है।

खैर, दर्शकों को Rannvijay और Sunny की जोड़ी खूब पसंद आती है, लेकिन Nikhil के साथ भी Sunny की chemistry को काफ़ी पसंद किया गया था और उनके fans उन्हें show पर बहुत miss भी करते है। वैसे MTV experiments से दर्शकों को हमेशा उत्साहित करते है, तो क्या पता इस बार Nikhil को भी इस show का हिस्सा बना कर उन्हें surprise दे दे।

वैसे show की shooting Jim Corbett में चल रही है, जिसकी updates Sunny Leone regularly अपने social-media पर दे रही है. 

Comments

Popular posts from this blog

जब स्मृति ईरानी ने मंत्री बनते ही बीच में ही छोड़ दी थी फ़िल्म, फ़िर एक महारानी को इस तरह से नचाना कैसे बर्दाश्त करे हम?

Nominations- Best Actor: Semi-Annual Bollywood Awards 2017

What Indians are planning to do this New year while bringing in 2018?