Salman Khan फिर से दे रहे है आम जनता को Big Boss में भाग लेने का मौका



India का सबसे बड़ा reality Show Big Boss जल्द ही Colors पर फिर से दर्शको का मनोरंजन करने के लिए लौट कर आ रहा है. वैसे तो Big Boss एक Celebrity reality show है लेकिन पिछले साल Colors ने एक experiment किया था, जिसमे Celebrities के साथ-साथ आम जनता को भी Big Boss के घर में आने की अनुमति दी थी.

ये प्रयोग काफ़ी सफल साबित हुआ, क्योकि आम जनता के प्रतिनिधियो ने दर्शको का ना सिर्फ मनोरंजन किया, बल्कि आम जनता में से मनवीर गुज्जर ने बाकी सभी को हरा कर Big Boss का ख़िताब अपने नाम भी किया. दर्शको ने Celebrities से ज्यादा आम लोगो को पसंद किया और इसीलिए Colors ने फैसला किया है कि Big Boss के आने वाले नए Season में भी आम जनता को फिर से मौका दिया जायेगा.


पिछले साल की तरह जो भी आमजन Big Boss का हिस्सा बनना चाहते है वे Viacom18 की App Voot पर जा कर Audition के लिए Register कर सकते है. Registration के लिए एक फॉर्म भरना होगा जिसके साथ ही एक 3 minute का वीडियो भी भेजना है, जिसके ज़रिय आप बता सकते है कि आप को इस शो का हिस्सा क्यों बनाया जाये?

Big Boss के host सलमान खान अभी अपनी आगामी फिल्म Tiger Zinda Hai की शूटिंग में व्यस्त है. इस साल Big Boss का ये 11th Season होगा और सलमान खान season 4 से इस शो के साथ जुड़े हुए है. दर्शको को भाईजान का अंदाज़ काफ़ी लुभाता है जो कि इस शो की सफलता का मुख्य कारण है.

अगर आप Big Boss Season 11 में भाग लेना चाहते है तो नीचे दिए गए link पर Click  करे. To participate register here https://www.voot.com/bigg-boss-registration

Comments

Popular posts from this blog

जब स्मृति ईरानी ने मंत्री बनते ही बीच में ही छोड़ दी थी फ़िल्म, फ़िर एक महारानी को इस तरह से नचाना कैसे बर्दाश्त करे हम?

Nominations- Best Actor: Semi-Annual Bollywood Awards 2017

What Indians are planning to do this New year while bringing in 2018?