Trailer: A Gentleman दर्शको को लुभा रही है सिद्धार्थ और जैकलीन की आकर्षक जोड़ी



बॉलीवुड के Heartthrob सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रीलंकन Diva जैकलीन फर्नाडेस की आने वाली एक्शन फ़िल्म A Gentleman का trailer जारी किया जा चूका है, जो दर्शको को काफी पसंद आ रहा है. एक्शन, रोमांस और बढ़िया म्यूजिक के साथ-साथ लोगो को सिद्धार्थ और जैकलीन की जोड़ी भी काफी आकर्षक लग रही है. फ़िल्म में सुनील शेट्टी भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे.


Fox Star Studios के बैनर तले बनी इस फ़िल्म का निर्देशन किया है Raj & DK  ने, हालांकि शुरुआत में इसे 2014  में आयी Hrithik Roshan और Katrina Kaif  starer Bang Bang का सीक्वल बताया जा रहा था, लेकिन निर्माताओं ने इस बात का खंडन करते हुए कहा है कि ये अपने आप में एक अलग ही फ़िल्म है. गौरतलब है कि ट्रेलर आप को बेन्ग बेन्ग की याद जरूर दिलाएगा क्योकि स्क्रीनप्ले और सिनेमेटोग्राफी दोनों ही फिल्मो की काफी मिलती झूलती है.

खेर, दर्शको को ट्रेलर तो खूब रास आ रहा है, लेकिन अब ये वक़्त ही बताएगा कि ये फ़िल्म सिनेमाघरों तक दर्शको को खींच लाने में कामयाब हो पाती है या नहीं. फ़िल्म अगले महीने 24 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी.

Comments

Popular posts from this blog

जब स्मृति ईरानी ने मंत्री बनते ही बीच में ही छोड़ दी थी फ़िल्म, फ़िर एक महारानी को इस तरह से नचाना कैसे बर्दाश्त करे हम?

Nominations- Best Actor: Semi-Annual Bollywood Awards 2017

Metro Shoes launches Find Your Pair campaign featuring Katrina Kaif & Sidharth Malhotra