Skip to main content

Sunny Leone का नया गाना 'पिया मोरे' Dee Saturday Night के 'नशा सर पे चढ़ के बोले' का Copy?

मिलन लुथरिआ की आने वाली फिल्म बादशाहो का नया गाना 'पिया मोरे' आज कल बहुत सुर्खियों में है. इसमें Sunny Leone और Emraan Hashmi पहली बार पर्दे पर दिखाई दिए है और दर्शको को इनकी sizzling chemistry खूब पसंद आ रही है.

Watch Piya More here https://www.youtube.com/watch?v=Y-xtph3p6fc

वैसे तो ये गाना दर्शको को खूब पसंद आ रहा है, लेकिन फिल्म निर्माता जय प्रकाश ने दावा किया है कि ये गाना साल 2014 में आयी उनकी फिल्म Dee Saturday Night के गाने 'नशा सर पे चढ़ के बोले' की copy है. गौरतलब है कि दोनों ही गाने अंकित तिवारी ने compose किये है और दोनों ही गानों की धुनों के साथ-साथ बोल भी काफी मिलते झूलते है.

Watch https://www.youtube.com/watch?v=4_DBvmCP4WU

जय प्रकाश बादशाहो के निर्माता और T-Series के खिलाफ legal action लेने की घोषणा कर चुके है, अब देखना ये है कि दर्शक इतने लम्बे इंतज़ार के बाद भी Sunny Leone और Emaraan Hashmi को एक साथ बड़े पर्दे पर देख पाएंगे या नहीं? खेर सोशल मीडिया पर तो ये गाना धूम मचा ही रहा है, क्योकि सिर्फ तीन दिन में ही इस गाने को 17,376,217 से  भी ज्यादा बार देखा जा चूका है. 

Comments

Popular posts from this blog

पद्मावती विवाद: तब कहाँ थे फ़िल्म इंडस्ट्री वाले जब श्याम रंगीला को मोदी जी की मिमिक्री करने पर शो से निकाल दिया गया था?

पद्मावतीपरहोरहाबवालरुकनेकानामनहींलेरहाहै, जहाँएकतरफराजपूतसमाजसहिततमामहिन्दूसंगठनोनेपद्मावतीकोरिलीज़नाहोनेदेनेकामनबनारखाहैतोदूसरीओरपूरीफ़िल्मइंडस्ट्रीनेभीएकजुटहोकरइसविरोधकाविरोधकरनाशुरूकरदियाहै.

गौरतलबहैकिपद्मावतीविवादपरसंजयलीलाभंसालीकासमर्थनकरनेवालेफ़िल्मइंडस्ट्रीकेयेलोगतबकहाँ

फ़िल्म पद्मावती विवाद: परदे के पीछे का सच...!

संजयलीलाभंसालीकीफ़िल्मपद्मावतीघोषणाकेसाथहीविवादोंमेंघिरगयीथीऔरजैसे-जैसेफ़िल्मकेरिलीज़कीतारीख़नज़दीकआरहीहै, इसफ़िल्मपरविवादओरभीउग्रहोताजारहाहै. लेकिनजिसतरहसेइसफ़िल्म

जब स्मृति ईरानी ने मंत्री बनते ही बीच में ही छोड़ दी थी फ़िल्म, फ़िर एक महारानी को इस तरह से नचाना कैसे बर्दाश्त करे हम?

केंद्रीयमंत्रीस्मृतिईरानीअभिनेत्रीरहचुकीहैजिन्होंनेबहुतसेधारावाहिकोकेज़रियेअपनीपहचानबनाईथी।लेकिनराजनीतिकारुख़करनेकेबादवोअभिनयकेक्षेत्रमेंज़्यादासक्रीयनहींरही।लेकिनबहुतसेकमलोगजानतेहैकिमोदीजीकेकैबिनेटमेंमंत्रीबनने