Arnab Goswami के News Channel Republic TV ने तोड़े TRP records


'Nation wants to know' fame अर्नब गोस्वामी के नए अंग्रेजी न्यूज़ चैनल Republic TV ने पहले ही सप्ताह में TRP के रिकार्ड्स तोड़ डाले. जैसी उम्मीद की जा रही थी, कि अर्नब का नया चैनल बहुत ही शानदार प्रदर्शन करेगा लेकिन किसी ने ये नहीं सोचा था कि पहले ही सप्ताह में नए रिकॉर्ड स्थापित कर देगा.

BARC Week 19 की ताज़ा चार्ट में Republic TV ने Times Now को भी पीछे छोड़ते हुए पहले स्थान पर अपना कब्ज़ा जमा लिया. सिर्फ इतना ही नहीं, अर्नब के इस नए चैनल की TRP  रेटिंग्स बाकि चैनल्स से काफी ज्यादा है.  जहाँ Republic TV 2117 impressions के साथ पहले स्थान पर रहा, वहीँ पिछले सप्ताह तक जो Times Now सबसे ज्यादा देखा जाने वाला अंग्रेजी चैनल हुआ करता था वो 1148 impressions के साथ दूसरे पायदान पर फिसल गया.


जब से अर्नब Times Now छोड़ कर गए थे, तभी से दर्शक उनके वापसी का बेसब्री से इतंज़ार कर रहे थे. उधर Times Now भी अर्नब के ना हो पाने से दर्शको को बांधे रखने की पूरी कोशिश कर रहा है. पर अर्नब की जो वापसी हुयी है, उससे ये साफ़ पता चलता है कि दर्शक अर्नब के अंदाज़ को बेहद पसंद करते है और उन्हें ही देखना चाहते है, फिर चाहे चैनल कोई भी हो.

http://www.barcindia.co.in/statistic.aspx

वैसे इससे पहले भी जब Headline Today की जगह India Today TV शुरू हुआ था, तब वो भी पहले सप्ताह में सबसे आगे रहा, लेकिन बाद में धीरे-धीरे दर्शको की दिलचस्पी कम होती चली गयी. अब ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा कि अर्नब कब तक दर्शको को बांधे रखने में कितना कामयाब हो पाते है? 

Comments

Popular posts from this blog

जब स्मृति ईरानी ने मंत्री बनते ही बीच में ही छोड़ दी थी फ़िल्म, फ़िर एक महारानी को इस तरह से नचाना कैसे बर्दाश्त करे हम?

Nominations- Best Actor: Semi-Annual Bollywood Awards 2017

What Indians are planning to do this New year while bringing in 2018?